बॉयकॉट का शिकार लक्ष्मी बम और अक्षय कुमार, Boycott Akshay Kumar Upcoming Film Laxmmi Bomb

Boycott का शिकार Laxmmi Bomb और Akshay kumar

दोस्तों, आज Bollywood का एक घिनोना चेहरा धिरे धिरे सभी के सामने आ रहा है. चाहे वह लड़कियों की स्मगलिंग हो या फिर Drug Mafia और अब लोगो के सामने पूरी तरह से यह साफ होगया है की Bollywood में Anti Hindu Ideology पूरी तरह से भरा हुआ है। 

बॉलीवुड ने अनेको बार हिन्दू संस्कृति, धर्म का अपमान किया है चाहे वह कोई एडवर्टिजमेंट के जरिये हो या फिल्म एवं वेब्सीरिस। यह सिलसिला अभी का नहीं है यह लम्बे समय से चलता आ रहा है।  परन्तु अब हिन्दू अपनी संस्कृति और धर्म का अपमान और नहीं सहसकता इस लिए अब बॉलीवुड का विरोध शुरू हो रहा है। 

आख़िर क्या है लक्ष्मी बम में ?

दोस्तों , आप सोच रहें होंगे की आखिर ऐसा क्या है अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में जिस वजह से इसका विरोध किया जा रहा है। आपको बता दे की अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जो की तमिल फिल्म कंचना का रीमके है।  परन्तु इस फिल्म में बॉलीवुड वालो ने अपनी घिनौनी मानस्किता इस फिल्म में भर दी है।

इस फिल्म के जरिये माँ लक्ष्मी का अपमान किया गया है और सनातनी हिन्दुओ की भावनाओ को ठेस पहुँचाया गया है। इस में अक्षय कुमार का नाम आसिफ़ रखा गया है और एक हिन्दू परिवार की लड़की से प्रेम करता है, इस फिल्म में देवी देवताओ की तस्वीर दिखा कर उनका पूरा अपमान किया गया है।  जिससे सभी सनातनी की भावना आहात हुई है।    

अक्षय कुमार जोकि अपनी राष्ट्रीयवादी छवि से जाने जाते थे आखिर क्यों उन्होंने ऐसा किया ?

दोस्तों, अक्षय कुमार से पहले हम यह जान लेते है इस फिल्म को बनया किसने हैं। इस फिल्म के प्रडूसर शबीना खान और तुसार कपूर हैं।  शबीना खान अफ़गानी है जिन्होंने आपने करियर सिनेमोतिग्राफी के जरिये बॉलीवुड में एंट्री मारी।  

तुसार कपूर वही हैं जिनकी बहन एकता कपूर ने भारतीय सेना पर अश्लील सीरीज बनाई।  इस फिल्म की स्क्रिप्ट बदलने वाले राइटर फ़रहाद सामजी है जो की कई फिल्मो की स्क्रिप्ट उठाने का काम करते है। अब यहाँ ऐसे लगता है की अपना अजेंडा चलाने के लिए अक्षय कुमार और राघव लॉरेंस का बस इस्तमाल किया गया है। 

लेकिन क्या अक्षय कुमार को इस घिनौने अजेंडा का पता नहीं चला या अक्षय कुमार किसी दबाओ में यह फिल्म की है जिस प्रकार उनकी इन बीते तीन चार सालो से फिल्मे समजा को प्रेणा देने के लिए आ रही थी अचानक उनका ना इतना नाम बढ़ता  जा रहा था, और उसके बाद यह फिल्म आती है। अक्षय कुमार वह अभिनेता है जिन्होंने राष्ट्रीय के लिए कहा ही नहीं बल्कि किया भी है।  तो वः ऐसी मूवी कैसे बना सकते है जो धर्म  संस्कृति का अपमान करे। आख़िर अक्षय कुमार को किसका डर। 

लेकिन अब सनातन हिन्दू समाज अपनी संस्कृति और धर्म पर कोई भी प्रहार नहीं सहेगा।  इस लिए करोडो लोगो ने केवल लक्ष्मी बम का ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड का बॉयकॉट करने का मन बना लिया है। और ऐसी भविष्य में भी आने वाली कई फिल्मो को भी रोकने का मन बना लिया है। मिर्ज़ापुर जैसी सीरीज जो समजा में उदंडता फैलाने का काम करती जिनके अभिनेता शाहीन भाग जैसे देश द्रोही प्रोटेस्ट में शामिल होते है इन पर प्रतिबंद लगाने का अब भारतीय जनता ने मन बना लिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ