Boycott Mirzapur Season 2 जानिए क्यो करे बॉयकॉट मिर्ज़ापुर सीजन दो का

Mirzapur का Boycott करना जरुरी होगया है, Bollywood के एक तबके को लगता है की वह India Cinema में जो कुछ परोसेगा वह भारतीय जनता बेमुख होकर देखती रहेगी,लेकिंन अब ऐसा नहीं होगा। इसलिए Indian Audience ने अपना मन बना लिया है और अब Mirzapur Season 2 का Boycott किया जा रहा है। 

आजकल हमारे Bollywood में बदलते तेजी से परिवेश को धीरे धीरे जनता जनर्धन समझने लगी है। वैसे तो Bollywood केवल और केवल हमारे लिए Entertainment के लिए है लेकिन Bollywood अपनी Film और advertisement के जरिये केवल और केवल एक Hindu Dharam और संस्कर्ति का बस मज़ाक बना रहा है। Bollywood में अब देश विरोधी और धर्म विरोधी दर्श्यो को दिखा कर भारतीय जानत का माइंड डायवर्ड करने का प्रयास किया जाता रहा है। 

Mirzapur Season 2 Boycott करें 

बॉलीवुड की मरीज़ापुर सीरीज Amazone Prime पर रेलीजी की जाएगी। लेकिन यह ऐसी सीरीज है जिसे आप अपने परिवार के साथ बेठ कर नहीं देख सकते। और नहीं इस वेबसिरिज से कोई अच्छी शिक्षा ले सकते। जैसा की आप सभी को यह बात अच्छी तरह से पता है. की मरीज़ापुर में गन्दी गालियाँ अश्लील दर्श्यो को फिल्मया गया है। जो हमारे देश के युवाओ के लिए अति घातक है. ऐसी वेब सीरीज देखने से मन के अंदर ऐसी भावनाये जन्म लेती है जो हमें हमारे क्रोध के समय विवेक को नष्ट कऱ देती है और हम हमारे निजी जीवन में इनका उच्चारण करने लगते है। और अपने आपको किसी लेजेंड से काम नहीं समझते। 

किन्तु ऐसी भाषा और कार्य करने से कभी कोई महान नहीं बन सकता यह भलीभांति रूप से हम जानते है परन्तु हमारा माइंड इन्हे नकारता है।  क्योकि हम दिन भर ऐसी फिल्मे और वेबसिरिज देखते है जिनसे हमारा मन कुपित हो जाता है। 

दोस्तों क्या हमें हमारे आने वाले समजा को एक ऐसा भविष्ये देना चाहते है जहाँ आपनो का कोई मान मर्यादा ना हो, जहां केवल आंतक हो, अगर हम ऐसा नहीं चाहते तो ऐसी फिल्मो और एडवेर्टीजमेंट का बॉयकॉट करना ही होगा।  जो हमारे मन को ख़राब करती है।  ऐसी फिल्मे  समजा को गलत रहा पर ले जाती है। इन फिल्मो के जरिये हिन्दू संस्कर्ति का अपमान किया जाता है और हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कोशिशे चलती है। देश पर और देश की सेना पर अश्लील दर्शय दिखाए जाते है।  हम सबको मिलकर ऐसी फिल्मो का बहिष्कार करना होगा।

Ali Fazal और Farhan Akhtar 

मिर्ज़ापुर सीजन 2 के यह दो बड़े नाम ऐसे है जो देश विरोधी गतिविधयों में खुलकर सामने आये थे। जिन्होंने शाहीन बाग का समर्थन किया था और भारत देश में दंगो को भड़काने जैसा कार्य हुआ था जब शाहीन बाग से अंतको ने हिन्दू के घर जलाये मंदिर तोड़े उन्हें मारा गया तब यही अली फज़ल बड़े खुश दिख रहे थे और इनकी ख़ुशी फूली नहीं समायी और इसने एक टिवीट कर उसका इजहार भी कर दिया।


बॉलीवुड ट्रेंड में क्या है ?

दोस्तों, बॉलीवुड हमेशा से ही एक ही ट्रेंड चलता आया है जिसमे केवल और केवल Anti - Hindu जैसी गतिविधियो  को साफ देखा जा सकती है।  मनो बॉलीवुड के एक बड़े तबके को हिन्दू धर्म से इतनी नफ़रत है की वह अपनी मानस्किता इन फिल्मो के जरिये दीखता रहता है. जिसमे P K, OMG, गन्दी बात, भागी , एक विलन, ना जाने ऐसे हजारो फिल्मे है जिनमे केवल और केवल हिन्दू आइडियोलॉजी के खिलाफ एक षड्यंत्र के तहत चलायी जाती है। और इनमे हिन्दू देवी देवताओ पर मजाक बनाया जाता है। और इन्ही फिम्लो के ज़रिये दिखाया जाता है की यह सब बस एक अन्धविश्वाश है सच है तो बस हवाई किताबे है। 

इसलिए अब समय आगया है की अब भारतवर्ष की जानत मिलकर इस एंटी हिन्दू बॉलीवुड का बहिष्कार के और इतना ही नहीं अब इन्हे जड़ से उखड फेक और जहाँ इन्हे अधिक प्रेम है पाकिस्तान जैसे देशो से वही इन्हे भेजे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ