पार्च्ड फिल्म समीक्षा Parched Movie Review

दोस्तों, हमारी बॉलीवुड इंड्रस्टी ने, हमें एंटरटेरमनेट के साथ साथ बहुतसी ऐसे फिल्मे भी दिखाई है जो हमें समाज में जीने के तोर तरीके और सम्मान से ऊपर उठने के कायदे को बताया है लेकिन, आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड की एक ऐसी ही फिल्म के बारे में जिसके बनाने के पीछे का मकसद कुछ और ही था। मगर हमारे महापुरुष भाइयो ने इस मूवी को किसी और ही नजरिये से देख लिया। 

 ऑनलाइन देखने के लिए यहां क्लीक करे। https://www.youtube.com/watch?v=4NMt_xVaa6U 

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे। http://extramovies.wiki/18-parched-2016-uncensored-720p-hindi-hdrip-full-movie-download/


इस मूवी का नाम है पार्च्ड पार्च्ड भारत के राजस्थान के एक रेगिस्तानी गाँव की चार महिलाओं की कहानी है। इस फिल्म में गाँव और समाज में कई सामाजिक बुराइयों को , सदियों से चली आ रही पुरानी परंपराओं को और बाल विवाह, दहेज, वैवाहिक बलात्कार और शारीरिक और मानसिक शोषण से ग्रस्त समाज का चित्रण करते हुए दिखाया गया था। 


इस फिल्म का सही मकसद था महिलओ पर हो रहे शोषण और बलात्कार जैसे मुद्दों को सभी से अवगत करवाना और यह फ़िल्म इस में कामियाब भी रही. लेकिन इस फिल्म को टीवी और सिनेमा घरो में नहीं दिखाया जासका इस केवल डिजिटल प्लेट फॉर्म पर ही रिलीज़ किया गया था।  

इस फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी, राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, लेहर खान ने लिड रोल किया था।  और बहुत सरे अश्लील सीन फिल्माए गए थे , सबसे अधिक अश्लील सिन राधिका आप्टे ने दिए थे और इन्ही अश्लील सिनो के चलते इस फिल्म को दर्शको ने खूब प्यार दिया लेकिन इस फिल्म का मकसद क्या था वो मर्द इस फिल्म को देखकर भूलगए।  


लिखकर कमेंट करके बताये आपको इस फिल्मे के बारे में क्या लगता है और इस फिल्म को डाउनलोड करे या ऑनलाइन देखे मगर याद रहे अकेले में ही देखे, धन्यवाद.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ