Motapa Kam Kaise Kare | 30 Dino Me Kam Kare Motapa

1 Mahine Me Apna Motapa Ghataye:-
Motapa, motapa kam kaise kare, motapa kam kare, motapa kam karne ke liye kya kare, motapa ghtaye, motapa kaise ghtaye, motapa kam karne ke tips, motapa ghatane ke tips, patle kaise hoye, weight, kaise kam kare, weight kaise ghataye, weight loss tips, weight loss kaise kare, weight loss dite

Dosto Aaj Aapke Liye Main Bahut Hi Aasan See Tips Laya Hun MOTAP Kam Karne Ke Liye. Dosto Kya Aapko Pta Hai Ki Aap Aapna Motapa Kam Kyo Nahi Kar Pate? Esh Ke 2 Karn Hai.





Pehla Karn Yeh Hai Ki Aap Jada Tar Samy Aapne Kaam Me Bitate Hai Or Kaam Pura Hone Ke Baad Aals Me. Mera Yaha Yeh Khne Ka Matlb Yeh Nahi Hai Ki Aap Alsi Ho Lekin Ji Han Aap Sach Me Aapne Motap Ko Kam Karne Ke Liye Aals Karte Ho. Hoskta Hai Aap Aapne Motape Ke Liye Chintit Rhte Ho, Lekin Kabhi Esh Kam Karne Ke Liye Kadam Nahi Uttate.


Fat Kam Karne Ke Aasan Tarike

Dusra Aap Yeh Sochte Ho Ki Kuch Asaa Khana Ho Ki Jis Se Me Patla Ho Jahun, Lekin Dosto Kuch Khane Se Patle Hote To Aaj Sabhi Shukhe Papad Ki Tarh Hote. Koi Asi Tablet Nahi Hai jo Aapko Bethe Bithaye Patla Kar De.


 Dosto Motapa Aapka 1 Mahine Me Kam Hone Lag Jaye Ga Yadi Aap Mere Bataye Tips Ko Follow Karte Ho, Pure Ek Mahine Tak Bina Aals Kiye To Me Yeh Pkka Aap Se Wada Karta Hun Ki Aap Ko Sabhi Yehi Kahnge Ki Aap Pehle Se Patle Ho Gaye Ho.

Motapa Kam Karne Ki Tips:-

1. Dosto Sabse Pehle Yeh Than Le Ki Chahe Kuch Bhi Hojaye Mujhe Subh Jaldi Uttana Hai Aap Roj 5 Bje Utthe Agr 4 Bje Utthte Hai To Or Bhi Aacha.

2. Aap Roj Garm Kiya Hua Paani Hi Piye (Boil Water) Jis Se Aap Hamesha Fresh Rhenge.

3. Shubh Jaldi Utthne Ke Baad Aap Sabse Pehle Bhar Ghumne Jaye Or Kuch Der Ghumne Ke Baad Joging Kare. Joging Kam Se Kam Aap Aadhi Ghanta Tak Kare Or Fir Dheer Dheer Roj Kuch Time Badha Te Rhe.

4. Joging Karne Ke Baad Aap Kuch 15 Mint Ka Beark Le Or Aram Kare. Aram Ke Baad Aap Yoga Kare Jisme 5 mint Alom Vilom, 12 Baar Surey Namskar Ka Veyam Kare. Fir 5 Mint Ka Beark Le Or Aakhir Me 5 Mint Kapalbhati Pranayama Kare.

5. Yoga Karne Ke Baad Aap 1 Ghanta Veyam Kare. Jis Se Aapke Sharir Ke Joint Khulenge Or Aap Ka Sharir Pure Din Furtila Rhe Ga.

6. 1 Mahina Aap Bhojan Ko Kaam Karde Or Asa Kuch Na Khaye Jis Se Motapa (Fat) Jata Nahi Balki Aata Hai Jese Dudh Ki Malai, Kele Or Jada Roti Bhi Na Khaye Jitni Aap Khate Hai Jese Ki Aap 4 Roti Khate Hai To Aap Keval 1\2 Roit Hi Khaye. Or Pure Din Kuch Na Khaye Raat Me Hi Bhojan Khaye. 

7. Raat Me Bhojan Karne Ke Baad 1 Ghanta Bhar Jaakar Ghumai Kare Roti Khane Ke Baad Turant Naa Bethe Or Na Soye.

Dosto Aap Bas In Tips Ko Follwo Kare Dekhna Aapko Mahine Bhar Me Respones Milne Lage Ga. Or Aapke Dost Or Parivaar Walo Se Bas Aapko Yahi Sun Ne Ko Milega Ki Aap Pehle Se Patle Ho Gaye Hai.

Dosto Post Aachi Lagi Ho To Comment Karke Jarur Bataye. Or Aapne Ase Dosto Ko Bhi Share Kare Jise Esh Jankari Ki Avashkta Ho.Dhnaywad.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ