Kya Bhut Hote Hai

Bhut Hote Hai
Hello friend's

 Aaj me aap ke liye ek rochak baat jane ke liye laya hu mere kuch ase friend hai jo janna chate hai ki kya bhut hote ha es ke lye vo internet per bhi serach karte hai kintu hune es baat ki santusti nhi hoti es liye me aap ke liye ye saf saf laya hu ki bhut pert dakni sakni ye sab hote hai in sabhi ka astitve hota hai, ke liye bharat me ek sosait ka nirman kiya gya jo en ke bare me pata lagati hai es socaiti ka naam peranormal ha es ke adhyekch gorav tiwari jo kuch mahino phle mirtyu ho gahi thi en ki mirtyu ka shahi sahi karn mujhe nhi pata gorav tiwari ke baare me janne ke liye yaha click kare ( Gorav Tiwari ).

bhut peret ke bare me kai kahaniya kise sunne ko milte hai kintu in ki hone ki perkuti bhut kam hi hot hai kyo ki jis per kar bhut peret apne hone ka parinam dete hai ve rogte khade karne or ati durlabh hai ye jada kar vastu ko patkna, shor, sanata me hone ka apna perinam dete aaye hai es bare me sarvekshan karne per sodh karta ho ko pata chala hai k 10 me se 1 ke pass inko mhsush karne ki chamta hai or jo vekt inhe shprteyaksh dhekhna chate ha unki kam se kam dekhne ki aasha hai.

vgyanko or sodh karta ho ki mane to yha asmbhav ha kintu ve bhi ab dhire dhire es bat ko nakarne se mana nhi kar rhe ha or n sabhi jankariyo ke madhyam se unka hone ka parinam khoj rhe hai or kuch had tak ye sabt bhi hai kyo ki aaj ka tecnolgy ka jamana hai her jagha cct.v camer lage hai jin me unka hone ka parinam mila hai or jha unke hone ka parinam mila hai vha kudh prteyaksh rup se dhekhne ke lye vha sodh kane ke liye bhi gye hai.

Bhut Pret Ki Yoniya

Ha dosto bhut preto ki bhi yoni hoti hai jo vekti kisis durghatna me us k mirtiyu hoja ti hai ya aapn ndhart aayu puri hone se phle mirtiyu ho jati ha veh jab tak bhut-pret banaker bhatkte ha jab tak ki unki aayu puri nhi hojati or dusre ve bhut pret banate hai jo bure kam karte hai aso ki aayu 1000 varsh hoti ha unhe yha saja milti hai.

Bhut Ke Parkar
1. pret
2. dakni
3. chudel
4. sakni
5. bharmrakshs
6. pichach

In sabhi baato ve tatyo se hame ek baat shide ve sarl rup se pata chalta hai ki sansar me bhuto ka astitve bhi jarur hai. ye mera hi mana nhi sabhi ka hi hai kyo ki jaha saty hai vaha asaty hai jaha achai hai vaha burai hai jaha bagvan hai to shide rup se vaha detiyo or pero ka hona hi hai. ab es baat ko ham kahatak satey mante hai ye ham per hai mera udeshya aap logo ko kevl sachai se avgat karvan hai dara na nhi me aap  ko vahhi jankari di hai jo mene resarcha ki thi.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ